Monday, April 11, 2016

बड़े बैनर के नाम पर हो रहा धोखाधड़ी :रवि० एच० कश्यप

 

 दोस्तों भोजपुरी फिल्म के प्रसिद्ध निर्देशक रवि० एच० कश्यप ने फिल्म और बड़े बैनर के नाम पर हो रहे धोखाधड़ी के बारे में नए कलाकारों और फिल्मों में काम करने वाले को अपने अफिसियल फेसबुक अकाउंट से 2  पोस्ट करके  सावधान किया । 

 

 उन्होंने अपने पहले पोस्ट में लिखा है -

"मेरे ज़हरीला टीम के मेंम्बर राइटर अरुण सिंह का 5 दिन पहले कॉल आया था और बताया, निरहुआ इंटरटेनमेंट  से कॉल था बताया आप आर्टिस्ट कार्ड बना लो काम हमलोग देंगे।कार्ड बनाने के लिए पैसे मांग रहे है।मैं साफ शब्दों में मना कर दिया की इतना बड़ा बैनर है ओ कभी ऐसा बोल ही नही सकता।फेक id होगा।
अब कल एक का काल आया जिसका नाम विकाश कुमार है।उसने कहा वही बता जो अरुण सिंह बताया था मुझे।इसे भी हर तरह से समझाया।पर कहा नही सब डिटेल्स है मेरे पास।पैसा जो भेजा है उसका स्लीप भी है मोबाइल no.भी है मैं कहा भेजो सब।भेजा और मैं देखा तो तो ओ प्रवेश लाल का no.ही नही था।मैं कहा तुम ठगे गए हो।ठगने बाले बड़े लोगों का नाम या बैनर का फेक ईद बना कर लोगों को ठग रहा है।फिर मैं मजबूर हुआ ये जानकारी लोगों तक देने के लिए।कईं की कभी मेरे नाम का भी गलत इस्तेमाल कर सकता है लोग।"

रवि कश्यप जी के पहले पोस्ट को पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे 

रवि कश्यप जी ने दूसरे पोस्ट में ठगने वाले का मोबाइल नो ० तथा अकाउंट नो ० दिए है

रवि कश्यप जी के  दूसरे पोस्ट को पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे 

नोट :आप लाल अक्षर में लिखे लाइन पर क्लिक कर रवि कश्यप जी के ओरिजनल पोस्ट को पढ़ सकते है 


 

No comments:

Post a Comment